इ़श्क़ और जुनून की कहानी है कबीर सिंह, देख लो मस्त मूवी है..

Categories EntertainmentPosted on

जब प्यार हो और उसका पागलपन सिर पर चढ़ जाए तो हमेशा ही अंजाम या तो अच्छा या फिर बहुत बुरा होता है. कुछ ऐसी ही कहानी को दर्शाती है शाहिद कपूर की चर्चित फिल्म कबीर सिंह. कबीर सिंह का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है. फिल्म में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं. तो अब बताते है आपको फिल्म की कहानी कि इसमें कबीर का इश्क़ पूरा होता है कि नहीं.


Kabir Singh

कहानी ये है भैया-

कबीर सिंह (शाहिद कपूर) जो कि कॉलेज के टॉपर, बेस्ट सर्जन होते है लेकिन दिक्कत ये है कि गुस्सा बहुत आता है कबीर को. जिसकी वजह से मारपीट करना उसके लिए आम बात है और इसी वजह से हो जाता है कांड और हाथ में आ जाता है सस्पेंशन लेटर.

बस कबीर कॉलेज छोड़ने ही वाला था कि सामने दिखती है प्रीति सिक्का (कियारा आडवाणी). बस हो गया खेल कॉलेज छोड़ना तो दूर की बात रही कॉलेज में ही और मन लगने लगता है. प्यार में अक्सर लोग स्कूल और कॉलेज में एक्सट्रा क्लास अटेंड करने के लिए भी तैयार होते है और यहां तो इश्क़ परवान पर था.

Kabir Singh

इसके बाद कहानी में है बड़ा खेल और वो ये है कि फिर क्या प्रीति कबीर को मिली कि नहीं या फिर कबीर को जो कि शराब की आदत है वो उसकी लत से बचेगा कि नहीं. कई सवाल है जो आखिर तक आपको सीट से बांध कर रखेंगे. फिल्म कबीर सिंह में गहरा प्यार दिखाया है और प्यार को पाने के लिए सारी हदें तोड़ने वाला पागलपन भी दिखाया गया है फिल्म एक नं. है देखने जरूर जाओ. मैं कबीर सिंह को 3.5 स्टार देती हूं.

एक्टिंग-

शाहिद कपूर की एकदम धाकड़ एक्टिंग है तो वहीं कियारा भी कम नहीं थी. शाहिद ने हर फिल्म में खुद को अलग तरीके से पेश किया है और इसमें भी शाहिद ने एक शराबी और गुस्सैल इंसान का किरदार निभाया है. तो वहीं कियारा की एक्टिंग भी लाजवाब रहीं.

फ़िल्म का बेस्ट पार्ट-

इसमें गाने काफी अच्छे है और लोगों को काफी वक्त बाद एक रोमांटिक और प्यार भरी कहानी देखने को मिलेगी. जिसमें एक्शन है ड्रामा और प्यार है.

फ़िल्म की बेकार चीज़-

फिल्म कबीर सिंह की कहानी बढ़िया है बस थोड़ी सी लंबी हो गई है बाकि फिल्म में ऐसा कुछ नहीं है जो आपको पसंद नहीं आएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *