राखी सावंत की तरह पब्लिक स्टंट किया NCP लीडर नीतू ने, पहले BJP विधायक से पिट ली फिर राखी बांध दी

Categories PoliticsPosted on
Gujarat BJP MLA BALRAM THAWANI

आज के दिन की 2 सबसे बड़ी खबरें रहीं पहली गुजरात से दूसरी दिल्ली से. तो पहले गुजरात की ही बात कर लेते हैं. गुजरात के एक विधायक हैं. नाम है बलराम थवानी. अहमदाबाद के नरोडा ईलाके के विधायक बलराम ने आज कांड कर दिया. कांड ऐसा छोटा मोटा नहीं की छिप जाए बल्कि पब्लिक वाला. NCP की लेडी लीडर नीतू तेजवानी को लातों और चांटो से मारा. वजह थी नीतू विधायक जी के पास लोकल एरिया की परेशानी लेकर पहुंच गई थी.

सोशल मीडिया पर वायरल

अब किसी ने इस पिटाई की वीडियो बना ली. सोशल मीडिया पर डाल दी. फिर क्या वीडियो झट से वायरल हो गई. वीडियो वायरल हुई तो नेताजी की वाट लगी. उन्हें लगा कि 22 साल का करियर 22 सैकेंड में चौपट हो जाएगा. इसलिए विधायक जी झट से माफ़ी मांग लिए. बलराम बोले आजतक उन्होंने कभी ऐसा नहीं किया है. उन्होंने पता नहीं ऐसा क्यों कर दिया. उन्हें बेहद ज़ोरों से गुस्सा आ गया था. मैं अपने किए इस गुनाह की माफ़ी मांगता हूं.

पति को भी पीटा

इतने में नीतू का बयान भी आ गया कि उन्हें क्यों पीटा गया. नीतू ने खुद बताया कि वो लोकल समस्याएं लेकर गई थी. लेकिन ये बात विधायक बलराम को रास नहीं आई. उन्होंने मेरे अलावा मेरे पति को भी पिटवाया. उन्हें इस चीज़ की सज़ा मिलनी चाहिए.

माफ़ कर दिया नीतू ने

अब सबको लगने लगा कि बलराम जी की तो छुट्टी हो गई. 22 साल का करियर समझलो चौपट. लेकिन शाम होते-होते बाज़ी ही पलट गई. ख़बर आई कि नीतू ने बलराम को राखी बांध दी है. यानि नीतू ने बलराम को माफ़ कर दिया है. विधायक जी बोले की नीतू मेरी बहन की तरह है. मैंने जो किया गलत किया, मैंने माफ़ी मांगी है. हमारे बीच जो भी अनबन हुई थी. वो अब सब ठीक है. मैं हमेशा नीतू की मदद करूंगा. नीतू बोली की बलराम जी बड़े हैं. मेरे भाई की तरह हैं. अगर कोई बड़ा भाई माफ़ी मांगेगा तो बहन तो माफ़ करेगी ही.

Shanpatti का टेक

भई देखो हम ब्लंट है. किसी पार्टी से पैसे मिलते नहीं तो किसी की झूठी-मूठी तारीफ़ भी नहीं करते. हमे लगता है कि आज जो कुछ भी हुआ ये सब एक पब्लिकली स्टंट था. राखी सावंत जैसा. जहां पहले तो महिला पीट ली. इंटरव्यू में बोला कि मुझे भी मारा मेरे पति को भी मारा. माफ़ी का मतलब ये थोड़ी है कि खून कर देंगे, तो माफ़ी मिल जाएगी. लेकिन शाम को केजरीवाल की तरह महिला ने यूटर्न ले लिया. वरना कौन जानता था कि बलराम नाम से कोई विधायक है और NCP की कोई लीडर नीतू है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *