ये दिल्ली की लड़कियां है केजरीवाल ‘अब तुम्हारा सिर्फ़ वोट ही नहीं बल्कि सूतिया भी कटेगा’

Categories Shanpatti SpecialPosted on
arvind kejriwal

डियर अरविंद केजरीवाल…. ये ओपन लैटर एक लौंडे यानि मैंने लिखा है. आप क्या चाहते हैं? ये दिल्ली मेट्रो और डीटीसी में महिलाओं के लिए फ्री किराया कर के. मतलब हम लौंडो ने कोई अपराध किए हैं क्या? जो हमारे लिए फ्री नहीं है. या आपको महिलाओं की अंटेंशन चाहिए. महिला सेफ़्टी के लिए मेट्रो या डीटीसी फ्री कर देना कोई सॉल्युशन नही हैं. सेफ़्टी के लिए कुछ करना है, तो कुछ अच्छा करो. ये क्या सुतियापा है.

थूक चटा नेता केजरीवाल

अरे हां, वैसे तो तुम बड़ा बोलते थे कि मेट्रो के किराए मेरे हाथ में नहीं है. मैं कुछ नहीं कर सकता. ये किराए जो बढ़ाएं हैं केंद्र सरकार ने बढ़ाए हैं. तो आज कम करने की औकात कहां से आ गई. अरे थूक चटे हो तुम. बस एक ही क्वॉलिटी है तुम में. क्रिमिनल नहीं हो तुम. लेकिन मुझे इस बात को कहने में भी कोई गुरेज़ नहीं कि वक्त आने पर किसी को मार भी दो तुम. क्योंकि तुम्हें सिर्फ़ नेता बनना है. चाहे उसके लिए कुछ भी करना पड़े.

मेट्रो के किराया कम करता

अरे मेट्रो के किराया कम करते. फिर लड़कियां क्या लड़कों के वोट भी मिलते. लेकिन अब तुम्हें वोट नहीं लंD ही मिलेगा. सबको पता है अगले साल इलेक्शन है. इसलिए तुमने ये रंडाP किया है. लेकिन बायगॉड की कसम तुमने अपने काफ़ी वोट काट लिए. और तुम्हें क्या लग रहा है दिल्ली की लड़कियों को फ्री कर दोगे तो तुम्हें वोट दे देंगी. वो अच्छे-अच्छे लौंडो का काटना जाती हैं. तुम तो वैसे भी अंकल हो. तुम्हारा सिर्फ़ वोट ही नहीं बल्कि सूतिया भी कटेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *